Jinde Meriye Full Movie Download 480p Filmywap, Worldfree4u Other Torrent Sites

Jinde Meriye Full Movie Download 480p Filmywap – जिंडे मेरिये पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और निर्मित 2020 की बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्मों में से एक है। फिल्म में पंजाबी कलाकार परमिश वर्मा, सोनम बाजवा, युवराज हंस और नवनीत कौर ढिल्लों प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जिंडे मेरिये अभिनीत परमिश वर्मा और सोनम बाजवा मुख्य भूमिका में हैं और दोनों पंजाब में सबसे प्रसिद्ध और सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। यही कारण है कि इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले बड़ी चर्चा की।
फिल्म में नवनीत कौर ढिल्लन और युवराज भी मुख्य भूमिका में हैं और साथ में परम सोनम बाजवा भी हैं।

फिल्म में गीत और नृत्य दिनचर्या का हिस्सा है और वे 90 के दशक में बहुत हिट थे. मैं विशेष रूप से इन गीतों को एक “Ni Jinde” के अलावा पसंद नहीं करता जो आज तक मेरे पसंदीदा रोमांटिक गीतों में से एक है. यदि गीत और नृत्य पटकथा से बाहर हो जाते, तो यह एक बहुत ही कठिन और प्रभावित करने वाली फिल्म होती. लेकिन 90 के दशक में ऐसा कभी नहीं हुआ था,

Read This : Movie4Me 2021 – Download Bollywood, Hollywood, 300MB Movies Online

Jinde Meriye Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Jinde Meriye Full Movie Download 480p Filmywap

पंजाबी फिल्म जिंदे मेरी २४ जनवरी २०२० को रिलीज़ हुई थी। वैसे तो आप लीक हुई फिल्मों के बारे में जानते हैं, लेकिन जब शाम को सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होती हैं, तो कुछ वेबसाइटों पर अपलोड होती हैं, खासकर बॉलीवुड फिल्में नहीं पंजाबी फिल्में। लेकिन कभी-कभी सिनेमाघरों में रिलीज होने पर शाम को पंजाबी मूवीज भी अपलोड होती हैं।

परमिश वर्मा और सोनम बाजवा ने पिछले साल V सिंघम ’में पहली बार स्क्रीन साझा की थी। और इससे पहले कि बहुत ही फिल्म ने सिनेमाघरों में जगह बनाई, दोनों को फिर से एक साथ एक और फिल्म की पेशकश की गई – ‘जिंदे मेरी’। परमिश और सोनम ने जो केमिस्ट्री और स्पार्क लाया,

वह and जिंडे मेरी ’के निर्माताओं के लिए दृश्यमान था और इस तरह, दोनों को बोर्ड में मिला। और अब कोई आश्चर्य नहीं कि उनकी जोड़ी फिल्म की यूएसपी में से एक है |

Jinde Meriye Movie Original Trailer

यहाँ पर आप Jinde Meriye Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं,

ज्यादातर पॉलीवुड में जिन शैलियों का मनोरंजन किया जाता है वे हैं- रोम-कॉम, कॉमेडी फ्लिक्स, एक्शन-थ्रिलर या पीरियड ड्रामा। लेकिन ‘जिंदे मेरी’ के साथ, दर्शकों को कुछ नया, कुछ नया परोसा गया है। उन्हें शुद्ध रोमांटिक ड्रामा परोसा गया है। हालांकि फिल्म में कॉमेडी और एक्शन का भी अच्छा समावेश है, जो मुख्य आधार है, भावनाओं, प्रेम, रोमांस।

Read This : 9xflix 2021 Live Link : Latest HD Bollywood Hollywood Movies Download

Jinde Meriye Movie Story Review

जिंदे मेरी की कहानी के बारे में बात करते हुए, यह यादी के बारे में है, जो एक खुश-भाग्यशाली व्यक्ति है, और रहमत बचपन के दोस्त हैं, जिन्होंने बाद में लव बर्ड का रुख किया और शादी करने का फैसला किया। जबकि रहमत का परिवार इस फैसले के खिलाफ है क्योंकि यादी का अपने भविष्य के प्रति लापरवाह रवैया है।

रहमत पाने के लिए, यादी सफल होने के लिए एक अवैध तरीका चुनता है, जो रहमत को बदनाम करता है, जिससे वह हमेशा के लिए यादी को छोड़ देता है। आपको यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी कि यादी फिर से रहमत को जीत सकती है या नहीं।

यादी लंदन में ड्रग डीलर बनने के लिए अकेलापन नहीं झेल सकती, लेकिन फिर भी उसे अपने कॉलेज के प्यार की याद आती है। दूसरी छमाही में, हम साक्षी पाते हैं कि कैसे वे दोनों एक बार फिर से प्रेम कहानी को एक आदर्श अंत प्रदान करते हैं।

यह स्पष्ट रूप से देखने के लिए दिल तोड़ देता है कि एक फिल्म जो भावनाओं और भावनाओं से जुड़ी हुई है, लीक हो जाती है। लगभग पूरा पंजाब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

Jinde Meriye Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Jine Meriye Movie की पूरी Cast क्या हैं,

मूवी  Jinde Meriey
मुख्य कलाकार परमिश वर्मा और सोनम बाजवा
निदेशक पंकज बत्रा
फिल्म का प्रकार नाटक, थ्रिलर, रोमांस

पंजाबी फिल्म जिंदे मेरिये ने शानदार प्रतिक्रिया दी है, लेकिन अगर फिल्म निर्माता इंटरनेट से जिंदे मेरिए के एचडी प्रिंट को निकालने में विफल रहे, तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बुरी तरह प्रभावित होगा। हां, अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए जिंदर मेरी फिल्म का एचडी प्रिंट तमिलरोकर्स और Movierulz पर उपलब्ध है, इसे जल्द से जल्द हटा दिया जाना चाहिए ताकि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई हो सके।

Download HD Movies : Desiremovies 2021 – Bollywood, Hollywood HD Movies Download

Jinde Meriye Full Movie Download Worldfree4u

Worldfree4u ऑनलाइन मुफ्त डाउनलोड के लिए कॉपीराइट सामग्री को लीक करने के लिए जिम्मेदार है। हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड उद्योग में पायरेटेड फिल्मों की एक विशाल सूची से भरा, एक उपयोगकर्ता इस वैश्विक साजिश वेबसाइट से मुफ्त मूवीज और टीवी श्रृंखला डाउनलोड कर सकता है।

यह न केवल दुनिया को पायरेटेड फिल्मों और शो के विशाल संसाधन को डाउनलोड करने में सक्षम बनाता है, बल्कि यह किसी भी लॉगिन आईडी या साइन अप प्रक्रियाओं के बिना सामग्री प्रदान करने के लिए भी जिम्मेदार है।

ऑनलाइन मनोरंजन दिग्गजों जैसे नेटफ्लिक्स, और अन्य स्रोतों से सामग्री इस कुख्यात साइट के लिए एक शिकार रही है। ये पायरेटेड फ़िल्में रिलीज़ होते ही या कभी-कभी रिलीज़ होने की तारीख से पहले ही अपलोड हो जाती हैं।

Worldfree4u जैसी कई साइटें फिल्मों को पायरेट कर रही हैं और इसे दुनिया भर में मुफ्त डाउनलोड के लिए ऑनलाइन उपलब्ध करा रही हैं, अभी कुछ ही दिनों पहले worldfree4u जैसी torrent वेबसाइट ने Jinde Meriye Full Movie Leaked कर दी है लोग वहां से मुफ्त में डाउनलोड करके आनंद ले रहे है |

Jinde Meriye Full Movie download Filmyhit

Filmyhit भी एक pirated वेबसाइट है, जहां से आप Bollywood, Hollywood, Punjabi, Hindi Dubbed Movies को free में download कर सकते हैं। यह वेबसाइट Telugu, Hindi, Malayalam, Kannada, Tamil, Pakistani और कई new movies को डाउनलोड करने के लिए best websites में से एक है। यह bollywood, hollywood movies के duplicate content को बिना किसी license के उपलब्ध कराती है। यहां पर बहुत से video codecs में movie उपलब्ध है।

यह वेबसाइट Movierulz, Bolly4u, TamilRockers, RdxHD की तरह ही pirated website है.इस article में हम आपको बताएंगे की यहां से movies को search और download कैसे किया जाय। यहां पर आपको free में अपनी favourite फिल्म देखने को मिल जाती है।

हाल ही में Punjabi Most Popular Movie Jinde Meriye Full Movie Online leaked कर दी है, जहाँ से बहुत से उपभोक्ता है जो मूवी का आनंद ले रहे है |

महत्वपूर्ण जानकारी

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की किसी भी Movies को Online Download करना या Movies स्ट्रीम करना भारतीय कानूनी के तहत है, चूँकि 2019 में अनुमोदित Cinematograph Act के द्वारा, कोई भी व्यक्ति ऐसी वेबसाइट जो Online Movies Download या Watch कराती है इनसे Movies Record करता पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की जेल और 10 लाख का जुर्माना भी लगाया जा सकता है |

इसलिए हम आपको सलाह देते है की आप कानूनी वेबसाइट जैसे Amazo, Netflix, SonyLive, Disney+ Hotstar आदि जैसी Platform से ही Download एवं Watch करे, यहाँ आपको Subscription लेना पड़ेगा लेकिन किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो सकती है |

Disclaimer

इस लेख का मकशद आप तक जानकारी बहुंचाना था ना की किसी भी Piracy Content को बढ़ावा देना, जैसा की हमने आपको पहले भी बताया की Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है जिससे आपको जेल भी हो सकती है | किसी भी illegal तरीके से Movie Download करना या Online Watch करना भी दण्डनीय अपराध है, जिसको भारतीय सरकार ने उपयोग करने को शक्त मना किया है | OnlineHindiMaster आपको ऐसी Website से दूर रहने की सलाह देता है एवं Legal तरीके से ही Movies Download करने को कहता है |

Read More : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here