Histrical

Sansar ke 5 sabse khoobsurat insaan

हैल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप हम उम्मीद करते है की आप बिलकुल सही होंगे दोस्तों एक बार फिर से हम आपका स्वागत करते अपनी वेबसाइट पर फ्रेंड्स हमने आपको अपनी वेबसाइट पर पिछली पोस्ट में बताया था की इण्डिया के सबसे अमीर इंसान और उनका जीवन परिचय भी बताया था। फ्रेंड्स आज हम आपको इसी से रिलेटेड एक आर्टिकल बताने जा रहे है जिसका नाम दुनिया के सबसे खूबसूरत और कामयाब इंसान। दोस्तों मई मै उम्मीद करता  हूँ की आपको हमारे द्वारा बताई गयी जानकारी बेहद पसंद आएगी।

दोस्तों यह  पता ही होगा की जब भी पूरी दुनिया में खूबसूरत इंसानों का नाम आता है ज्यादातर बॉलीवुड के अभिनेता, या मॉडल लोगों का नाम सबसे ज्यादा आता है। चलिए फ्रेंड्स आज हम बताएँगे 2017 और 2018 के सबसे खूबसूरत इंसान।

ये भी पढ़े 

http://onlinehindimaster.com/2018/09/22/duniya-ke-sabse-ameer-actors/

 

1- गोडफ्रे गांव- दोस्तों इनका नाम दुनिया के सबसे खूबसूरत लोगो में भी आता है और इसके साथ साथ इनका नाम एक्टरों में भी आता है यह एक मॉडलिंग ब्यक्ति है। कहा जाता है की यह अपने 3 नामो से और भी जाने जाते है जैसे-

1- Godfrey Tsao

2- Gao Yixian

3- Kao Yi-hsiang

दोस्तों इनका जन्म 22 सितम्बर 1984 को Taipei में स्थित एक सहर जिसका नाम Taiwan है उस शहर में इनका जन्म हुआ था। इनके पिता           Taiwanes थे और इनकी मम्मी Malaysian थी। इनकी ऐज लगभग इस समय 35 साल तक की होगी।

 

2- टॉम क्रूज- दोस्तों इनका नाम दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसानो में 2 नंबर पर आता है खूबसूरत होने के साथ साथ दुनिया में इनका नाम सबसे बड़े अभिनेताओं के साथ भी आता है। यह एक फिल्मस्टार है,कहा जाता है की इनकी पहली फिल्म जिसका नाम रिस्की बिजनेस था यह 1983 को 15 अगस्त पर रिलीज़ हुए थी। इनका जन्म 3 जुलाई 1962 को अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी में हुआ था। इनके पिता का नाम थॉमस क्रूज मापोदर था जो एक इंजीनिअर थे। इनकी उम्र 65 ईयर है।

 

3- ऋतिक रोशन- दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ की आप इनको तो जानते ही होंगे यह हमारे देश भारत के ही एक अभिनेता है जो अपनी आँखों से ही प्रसिद्ध है। दोस्तों इनकी आँखों और डांस पर अच्छी अच्छी लड़कियां मरती है। इनका नाम दुनिया के सबसे सुन्दर इंसानो में से भारत  अमीर इंसानों में भी आता है। इनका जन्म 10 जनबरी 1974 को मुंबई शहर  में हुआ था।  इनके पिता का नाम राकेश रोसन है और इनकी मम्मी जी का नाम पिंकी रोशन है। यह अपनी पहली फिल्म जिसका नाम कहो न प्यार है जो सुपरहिट गयी थी उसी की बजह से वह ज्यादा प्रसिद्ध हुए। इनकी उम्र इस टाइम लगभग 45 साल के आस पास होगी।

4- उमर बोलकान अल गाला- दोस्तों यह दुनिया के 4 न. पर खूसूरत होने के साथ साथ पोएट, फोटोग्राफर और मॉडल इंसान भी है, दोस्तों कहा जाता है की इनकी सुंदरता की बजह से इनको सऊदी अरब देश से निकाल दिया गया था क्योंकि इनकी सुंदरता पर कई लड़कियां मर मिटने थी। यह थे ही इतने खूबसूरत और हसींन। दोस्तों इनका जन्म 23 सितम्बर 1989 को इराक की एक सिटी बाग्दाद् में हुआ था। इनकी उम्र 35 साल तक की होगी।

5- रोवेर्ट पैटिनसन- दोस्तों यह एक अंग्रेज अभिनेता है जो संगीत कर भी है और मॉडल ब्यक्ति है। इन्होने अपनी 10 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर थी।  इन्होने फिल्म ‘रिंग्स ऑफ़ द निबेलनंग्स’ में अपनी भूमिका निभाई थी। दोस्तों इनका जन्म 13 मई 1986 को लन्दन में हुआ था। इनके पिता का नाम रिचर्ड पैटिनसन और मम्मी का नाम क्लेयर पैटिनसन था।  कहा जाता है की इनकी 2 बहन भी है। जिनमे से एक गायिका है। इनकी ऐज 35 ईयर है। 

5- सलमान खान- दोस्तों मुझे उम्मीद है अगर आप हिन्दोस्तानी है तो आप सलमान खान  जरूर से जरूर जानते होंगे। दोस्तों  कहा जाता है की इनका पूरा नाम उर्दू में अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान है। इनका नाम बॉलीवुड के अमीर फिल्मस्टार के साथ साथ दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसानो में भी आता। इन्होने ‘बीबी हो तो ऐसी’ अपनी पहली  फिल्म से शुरुआत की थी। फिर इन्होने अपनी दूसरी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अच्छी सफलता पाई। दोस्तों इनका जन्म 27 सितम्बर 1965 को मध्य प्रदेश के जिले इंदौर में एक खान परिवार में हुआ था। इनके पिता का नाम सलीम खान है और इनकी माँ का नाम सलमा खान था। इनकी ऐज ५४ ईयर है।

हैल्लो दोस्तों तो यह था हमारा आज का आर्टिकल i hope की तुमको जरूर पसंद आया होगा। और दोस्तों अगर आपको हमारी यह आज की पोस्ट पसंद आयी हो तो कमेंट एंड शेयर भी कर दें।

ये भी पढ़े

http://onlinehindimaster.com/2018/09/22/duniya-ke-sabse-ameer-actors/

Miraj Khan
Hello Friends My Name is Miraj Khan and My Blog Onlinehindimaster.com. I Share My Real Experiences Knowledge in Hindi on This Blog. I Write Some Category on This Blog. Adsense, Blogging, WordPress, Internet, Health And Festivals.

Leave a Reply